Pyara Hindustan
Entertainment

24वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ग़दर-2 का दबदबा, सनी देओल की ₹500 करोड़ के क्लब में शानदार एंट्री, जवान को देगी टक्कर !

24वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ग़दर-2 का दबदबा, सनी देओल की ₹500 करोड़ के क्लब में शानदार एंट्री, जवान को देगी टक्कर !
X

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने इतने सालों बाद एक बार फिर रिकॉर्ड कायम कर दिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म अब 600 करोड़ के टारगेट को पूरा करने में लग गई है। फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन हो गए हैं, फिर भी इसकी कमाई में कोई कमी नहीं आई है। गदर 2 अब भी सिनामघरों में दर्शकों को लाने में कामयाब हो रही है। शनिवार को थिएटर में धुआंधार कमाई करने के बाद फिल्म का अब 24वें दिन यानी रविवार का आंकड़ा भी आ गया है।

सनी देओल की ₹500 करोड़ के क्लब में शानदार एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 23वें दिन 6 करोड़ की कमाई की, जिसके साथ ही कुल कमाई का आंकड़ा 493.65 करोड़ के पास पहुंच गया था। वहीं बात करें 24वें दिन की तो शुरूआती रुझान की मानें तो फिल्म ने संडे को 8 करोड़ का बिजनेस किया है। अगर रविवार के आंकड़े को मिला लिया जाए तो फिल्म का कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंच गया है। यानी फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 501.37 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है।

जवान को टक्कर देने के लिए ग़दर-2 तैयार ?

गौरतलब है कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान रिलीज होने वाली है, जिसका असर गदर 2 की कमाई पर देखने को मिलेगा। हालांकि फिल्म अपने बजट से दोगुना कमाई कर चुकी है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख की जवान के आगे सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का क्या हश्र होता है।

वर्ल्डवाइड ₹700 करोड़ की तरफ बढ़ रही है ग़दर-2

'गदर: एक प्रेम कथा' में अपने प्यार के लिए सनी देओल ने पाकिस्तान की सरहद पार की थी और 'गदर 2' में वह अपने बेटे को बचाने के लिए लाहौर में घुस जाते हैं। फिल्म की रिलीज को 24 दिन हो चुके हैं और अब भी थिएटर में 'तारा सिंह' को देखकर फैंस खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं।

दुनियाभर में फिल्म की रफ्तार काफी तेज है और कमाई के मामले में इस फिल्म ने रजनीकांत की जेलर को भी पीछे छोड़ दिया है। जहां रजनीकांत की फिल्म अब तक 600 करोड़ के करीब पहुंची है, तो वहीं सनी देओल की 'गदर 2' ने रविवार तक टोटल वर्ल्डवाइड 646 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

इंडिया में सबसे जल्दी ₹500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ग़दर-2

आपको बता दें कि गदर 2 'पठान' और 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड तोड़कर इंडिया में सबसे जल्दी 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म है। सनी देओल की एक लंबे समय बाद किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मचाया है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story